0

Free calling for all 

Hii dosto mai aaj aap sab ko yah batane wala hu ki free call kise kare . Dosto us app ka name callpal hai yah ek eisa app jo vah app aap ki pass ho aur dusre ki pass n ho to bhi free calling hogi .is app ko use karna ka aasan trika hai jo mai aap ko batane ja rha hu aur app man lege ki yah bhut sahi app hai dusre app ki tarah fake nahi hai .jo kahte to free calling but app rhana jarure hai .hamre app ki khass baat yah hai ki  app ki pass app ho dusre ki pass n ho bhi to free me call kar sakte hai 
Kise use kare app ko (hindi me)
Step-1 sabse pahli app ke psaa android phone ho
Step-2  downlode kare playstore se callpal app aur install kare
Step-3 register kare app me aur aage process kare
Step-4 country india chose kare
Step-5 aur  mobile namber dali verifide kare otp aayegi dali aur done kare
Step-6  phir aage process kare huye call rhe jo aap ke phone book me hog
Step-7 call button per press kare aur call ho gaya  done .....
Important fact ................
1.Dosto is ki le aap ke pass data on rhe aur tabhi calling hogi
2. Phone book me jo namber save rhega use per calling hogi
3. Iske liye dusre ki pass yah app na ho but app ki pass ho tabhi bhi calling hoge
4. App jis desh ki ho vahi country chose kare
5.yah app playstore  se hi Downlode kare
6. Yah app balkul free hai iske liye koi money ki jarurat nahi
 
Dosto  yadi app ko koi dikkat ho to app comment kare mai app ki problem slove karuga .

Thanks

Post a Comment

 
Top