0
Hi dosto mai is apni site ki madaym se ye batane ja rha hu ki jio sim kise le apni 4G mobile se aaj kal jio free me deta and balance de rha hai aur uska market me bahut craz hai log hajaro ki sankhya me jagar ke sim ko le rhe hai  mai is blog ki madaym se batana chahta hu ki jio ka sim kise le baar code naikal kar ke.

Jio ka sim kise le  

Step.....
1-phale apni mobile me check kare ki 4g hai ya nahi
2-jab appka android mobile me 4g hai to play store se MY jio apk downlode kare
3-uskebaad my jio app open kare aur 10 app ko bari bari se install kare
4-fir jab sari apk downlode ho jaye tab my jio apk open kare 
5- aur kuch der wait kare tab get sim ka option aa jaega tab us per click kare 
6- aur aage acept karke aage bade air  baar code nikal jayega 
7-phir baar code ko frient kara kar ki apni najdiki my jio office par jaye aur baar code nad Adharcard kar ragin photo copy kara kar le jaye   sim mil jayega

  Dosto yadi app ko koi bhi dikkat aaye app mujhe comment me apni samsya khile aur mai uska problem solve karuga 
Jio 4g se sambadhi kise bhi jankari ke my aap hamare  site Dztricks.com per dekhte rhe hum app ke liye anokhe trick lekar aate rhege  hamre sote me english and hindi me jankari shared ki jaa rhi hai app apni dosto ko bhi jio sim lene ke liye hamare site ko bataye 

Post a Comment

 
Top